Thursday , March 28 2024

भीम आर्मी चीफ ‘रावण’ को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब बीजेपी के खिलाफ करेगा रैली

मेरठ/लखनऊ। तीन दिन से मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को बृहस्पतिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस दौरान चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ऐलान किया कि वह शुक्रवार को बहुजन हुंकार रैली दिल्ली में जरूर करेंगे. चंद्रशेखर ने भाजपा सरकार पर रैली में रुकावट डालने का आरोप लगाया.

आनंद अस्पताल प्रबन्धन के अनुसार चन्द्रशेखर को मंगलवार को दिल्ली एम्स के लिए रेफर किया गया था लेकिन उन्होंने वहां जाने से मना कर दिया था. प्रबंधन ने बताया कि स्वास्थ बेहतर होने के कारण चंद्रशेखर को अस्पताल से शाम 4:10 पर छुट्टी दे दी गई.

गौरतलब है कि भीम आर्मी के तत्वावधान में सहारनपुर से दिल्ली के लिए निकली बहुजन सुरक्षा अधिकार यात्रा का नेतृत्व कर रहे चंद्रशेखर को मंगलवार को देवबंद में पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया था. इस पर समर्थकों ने राजमार्ग पर हंगामा किया था.

गुस्साई भीड़ की अधिकारियों से जमकर नोकझोंक हुई. उसी दौरान अचानक तबीयत बिगड़ जाने पर पुलिस ने चंद्रशेखर को छोड़ दिया. इसके बाद चंद्रशेखर को मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, ज्यातिरादित्य सिंधिया और राज बब्बर के साथ उनसे मिलने के लिए पहुंची थीं. इस मुलाकात के राजनीतिक मायने भी निकाले गए. हालांकि प्रियंका और चंद्रशेखर ने इसे तबियत पूछने के लिए हुई मुलाकात बताया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch