Wednesday , April 24 2024

#MainBhiChowkidar कैंपेन से जुड़े एमजे अकबर, रेणुका शहाणे बोलीं- अब कोई महिला सुरक्षित नहीं

नई दिल्ली। 2019 लोक सभा चुनावों के लिए पार्टियों से लेकर आम जनता और बॉलीवुड सितारे सभी राजनीति के रंग में डूबे दिखाई दे रहे हैं. राजनैतिक पार्टियां सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग के लिए जमकर जोर लगाती हुई दिख रही हैं. ऐसे में बी-टाउन के सितारे भी इस कैंपेन पर खूब टिप्पणियां कर रहे हैं. शनिवार को बीजेपी आईटी सेल ने ‘मैं भी चौकीदार’ की जबरदस्त कैंपेनिंग की. अब इसके बाद पीएम मोदी समेत बीजेपी के बड़े नेताओं ने अपने नाम के साथ ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया है. ऐसे में अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने बीजेपी नेता एमजे अकबर के ‘चौकीदार’ कैपेंन से जुड़ने पर आक्रमक रिएक्शन दिया है.

एमजे अकबर ने इस कैंपन में शामिल होते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि एमजे अकबर का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया. एमजे अकबर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.’

M.J. Akbar

@mjakbar

I am proud to join movement. As a citizen who loves India, I shall do my best to defeat corruption, dirt, poverty & terrorism and help create a New India which is strong, secure & prosperous.

2,173 people are talking about this
एमजे अकबर के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए रेणुका ने ट्वीट किया, “अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं.” इतना ही नहीं रेणुका ने इस ट्वीट में बेशर्मी की हद हैषटैग का भी इस्तेमाल किया.

 

Renuka Shahane

@renukash

Agar aap bhi chowkidaar hain toh koi mahila surakshit nahi @IndiaMeToo

M.J. Akbar

@mjakbar

I am proud to join #MainBhiChowkidar movement. As a citizen who loves India, I shall do my best to defeat corruption, dirt, poverty & terrorism and help create a New India which is strong, secure & prosperous.

3,817 people are talking about this
दरअसल, रेणुका का ये गुस्सा एमजे अकबर पर #MeToo अभियान में यौन शोषण का आरोप लगने के कारण छलका है. आपको बता दें कि आरोप लगने के बाद बीजेपी नेता एमजे अकबर ने विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. अकबर पर करीब 20 महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अकबर के इस्तीफे के लिए विपक्षी पार्टियों ने इस्तीफा देने की मांग की थी.

Renuka Shahane

@renukash

Besharmiyonki jamaat main aapka “haath” bhi bohot mazboot hai….udiye mat….koi doodhse dhhule nahi hai….iss hamaam mein sabhi same hain! https://twitter.com/HemlataD2/status/1106957365872480258 

24 people are talking about this
बात करें बीजेपी के आईटी सेल की कैंपेनिंग की तो #MainBhiChowkidar सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड में ट्रेंड कर रहा है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch