Sunday , April 14 2024

सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने कहा- मैं आज सुबह उठा तो देखा मेरी पत्नी चौकीदार बन गईं हैं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम के तहत कई बड़े बीजेपी के नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया है. विपक्ष के लगातार तंज कसने के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी कल देर शाम अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया है. अब इसको लेकर उनके पति स्वराज कौशल ने सुबह एक बड़ा ही दिलचस्प ट्वीट किया है. स्वराज कौशल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं आज सुबह उठा और देखा मेरी पत्नी चौकीदार बन गईं हैं.” बता दें कि वह इस अंदाज में पहले भी कई बार ट्वीट कर चुके हैं.

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव की रणभूमि का मुख्य अस्त्र इस बार ‘चौकीदार’ बन गया है. एक तरफ कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल ‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगा रही है तो वहीं बीजेपी ने इसके जवाब में ‘मै भी चौकीदार’ कैंपेन चला दिया है. प्रधानमंत्री के इस कैंपेन की शुरुआत करते ही कई बीजेपी नेताओं ने ट्वीटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया. इस कड़ी में सुषमा स्वराज ने देर शाम तक अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया था जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर तंज कसा.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “आप कोशिश करते रहिए मोदी जी लेकिन सच को कुचला नहीं जा सकता. हर भारतीय यही कह रहा है.” उन्होंने आगे लिखा, “सुषमा जी पर अपने ट्विटर हैंडल में चौकीदार लगाने के लिए दबाव डालिए. यह बहुत खराब लग रहा है.” विपक्ष के लगातार सवाल उठाने के बाद सुषमा स्वराज ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch