Monday , April 15 2024

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में ग्रेनेड हमला, 2 जवान घायल, बांदीपुरा समेत 3 जगहों पर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में सोपोर के मुख्य चौक पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक ग्रेनेड फेंका.

उन्होंने बताया कि विस्फोट में डांगीवाचा थाना के प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है और तलाशी अभियान शुरू किया है. अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर सोपोर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं.

वहीं बारामूला और बांदीपुरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. सुरक्षाबलों ने बांदीपुरा के मीरमोहल्ला हाजिन में एक से दो आतंकियों को घेर लिया है. वहीं बारामूला जिले के कलांतरा में एक से दो आतंकियों की मौजूदगी की सूचना है. यह वही इलाका है जहां कल सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक जब्त किये गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch