Friday , March 29 2024

रामगोपाल यादव के पुलवामा हमले पर दिए बयान को सीएम योगी ने बताया घटिया, की माफी की मांग

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा हमले पर एसपी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के दिए विवादित बयान पर कहा कि उनका बयान घटिया राजनीति का भद्दा उदाहरण है. उन्होंने कहा कि अपने बयान के लिए एसपी नेता जनता से माफी मांगें. बता दें कि रामगोपाल यादव ने एक सभा में कहा था कि वोट के लिए जवानों को मारा गया.

योगी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “रामगोपाल यादव का बयान घटिया राजनीति का भद्दा उदाहरण है. उन्हें सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर प्रश्न खड़े करने और देश के लिए जवानों का मनोबल तोड़ने वाले इस बयान के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए.”

क्या कहा था रामगोपाल यादव ने
रामगोपाल यादव ने कहा, “अर्धसैनिक बल दुखी हैं सरकार से, जवान मार दिए गए वोट के लिए, चेकिंग नहीं थी जम्मू श्रीनगर के बीच में. जवानों को सिम्पल बसों में भेज दिया. ये साज़िश थी. अभी नहीं कहना चाहता. जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी तब बड़े बड़े लोग फंसेंगे.”

40 जवान हुए थे शहीद
आपको बता दें कि पुलवामा हमला जैश-ए-मोहम्मद ने किया था. जैश के आतंकी ने अपने विस्फोटकों से भरे वाहन को श्रीनगर-जम्मू के अवंतीपोरा के पास एक सीएरपीएफ के बस में टक्कर मार दी, जिसके बाद विस्फोट हो गया था और 40 जवान शहीद हो गए थे.

इस हमले के बाद भारत ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में चल रहे जैश सरगना मसूद अज़हर के ट्रेनिंग कैंप पर एयर स्ट्राइक कर उन्हें तबाह कर दिया था. भारत की इस कार्रवाई में बड़ी तादाद में आतंकी मारे गए थे. भारत की इस कड़ी कार्रवाई के बाद दोनों देशों को बीच रिश्ते काफी तल्ख हो गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch