Monday , April 15 2024

रिलीज से पहले विवादों में घिरी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, जावेद अख्तर ने मेकर्स को फटकारा!

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब तक सामने आए फिल्म के पोस्टर और होली के दिन रिलीज हुए ट्रेलर को जिस तरह से लोगों ने पसंद किया है वह बताता है कि दर्शकों को फिल्म का इंतजार कितनी बेसब्री से है. लेकिन रिलीज के पहले ही यह फिल्म एक विवाद में उलझी नजर आ रही है.

बात दरअसल यह है कि हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें फिल्म के सॉन्ग राइटर के स्थान पर गीतकार जावेद अख्तर का नाम लिखा है, लेकिन जैसे ही इस पोस्टर पर जावेद अख्तर की नजर पड़ी उन्होंने फिल्ममेकर्स को सोशल मीडिया पर लताड़ लगा डाली. क्योंकि जावेद का कहना है कि उनसे फिल्म के गाने नहीं लिखवाए गए. मतलब जावेद की माने तो फिल्ममेकर्स ने दर्शकों से झूठ बोला है.

Javed Akhtar

@Javedakhtarjadu

Am shocked to find my name on the poster of this film. Have not written any songs for it !

13.6K people are talking about this

अब जावेद अख्तर ने ट्विटर एकाउंट से ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ का पोस्टर शेयर करते हुए केप्शन में लिखा है, ‘मुझे फिल्म का पोस्टर देखकर शॉक लगा है. मैंने इस फिल्म का एक भी गाना नहीं लिखा है.’ अब असलियत क्या है इस बात का खुलासा तब होगा जब जावेद की बात का कोई जवाब देगा. क्योंकि अब तक मेसर्क की तरफ इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. देखिए फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म को ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी बायोपिक्स के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch