Wednesday , April 24 2024

चुनाव लड़े बिना ही BJP को मिल गई 3 सीट, अरुणाचल प्रदेश में प्रतिद्वदिंयों ने नामांकन लिया वापस

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव और 4 राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले ही भारतीय जनता पार्टी को 3 विधानसभा सीटों पर जीत मिल गई है। भाजपा महासचिव राम माधव ने गुरुवार को जानकारी दी कि अरुणाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक और उम्मीदवार की बिना चुनाव लड़े जीत हो गई है क्योंकि भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहे प्रतिद्वदियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है।

राम माधव ने अपने ट्वीट संदेश में बताया कि अरुणाचल प्रदेश में BJP ने बिना चुनाव लड़े तीसरी सीट जीत ली है, पार्टी के प्रत्याशी फुरपा शेरिंग (Phurpa Tsering) को दिरांग विधानसभा सीट से निर्विरोध चुन लिया गया है क्योंकि अन्य प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया।

Chowkidar Ram Madhav

@rammadhavbjp

BJP has won 3rd Assembly seat in Arunachal. Phurpa Tsering won from Dirang seat uncontested after two other candidates have withdrawn their nominations.

1,604 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
इससे पहले सर केंटो जिनी (Sir Kento Jini) को अलो पूर्वी विधानसभा सीट और ताबा तेदिर (Taba Tedir) को याचुली विधानसभा सीट से निर्विरोध चुना गया है। अरुणाचल प्रदेश में 11 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन चुनावों से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के 3 विधायकों की जीत पार्टी के मनोबल को बढ़ा सकता है। 2014 के लोकसभा चुनावों में अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस के 11 विधायक निर्विरोध चुने गए थे।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch