Friday , March 29 2024

VIDEO: सपा नेता ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेता फिरोज खान को नोटिस भेजा है. फिरोज खान ने रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. संभल से सपा के नेता फिरोज खान ने कहा था कि, ‘बीजेपी में शामिल हुईं एक्ट्रेस और नेता जया प्रदा के रामपुर से उतरने के बाद माहौल ‘रंगीन’ हो जाएगा. इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने फिरोज खान को नोटिस जारी किया है. फिरोज ने जया प्रदा को लेकर कहा कि, रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सूझबूझ वाले हैं, इस इलाके में आजम खां ने बहुत काम किया है.

इसके बीच भी हम लोग अब मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे. मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. जया प्रदा के आने से अब रामपुर की रातें काफी रंगीन हो जाएंगी. फिरोज ने आगे कहा, हम लोग पहले भी उनकी रात यहां पर देख चुके हैं. लंबा समय हो चुका है, उनको देखे हुए.

कहा जा रहा है कि फिरोज खान खुद संभल से टिकट चाह रहे थे, इसके बाद सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान ने भी स्पष्ट कहा था कि पार्टी अध्यक्ष संभल से चुनाव लड़ें, ऐसी उनकी चाहत है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch