Tuesday , April 16 2024

Preview : रिलीज होने जा रही है सलमान की ‘नोटबुक’, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ शुक्रवार, 29 मार्च को थिएटर में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म के जरिए अभिनेता जहीर इकबाल और अभिनेत्री प्रनूतन बहल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. अभिनेता सलमान खान ने अपने पिता लेखक सलीम खान, अभिनेता सोहेल खान व सोहेल खान के बेट निर्वाण खान, आयुष शर्मा, अलविरा खान अग्निहोत्री, विवेक अग्निहोत्री के साथ फिल्म को देखा. फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में सोनाक्षी सिन्हा, बॉबी देओल, वत्सल सेठ, काजोल, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नाडिस, सलीम खान, अभिमन्यु दसानी, कीर्ति सैनन, सोहेल खान, लुलिया वंतूर, नोटबुक के कलाकार जहीर खान व प्रनूतन बहल ने भाग लिया.

क्या कहते हैं फिल्म क्रिटिक्स 
फिल्म के बारे में मुकेश छाबड़ा ने लिखा कि ‘नोटबुक’ को देखकर काफी अच्छा लगा. फिल्म की सरलता व कश्मीर की वादियों में बेहद सुंदर प्रेम कहानी नितिन कक्कड़ द्वारा बहुत ही प्रभावी तरीके से कही गई है. इस फिल्म के जरिए जहीर इकबाल व प्रनूतन बहल का बॉलीवुड में स्वागत है. सिद्धार्थ कन्नान ने लिखा कि नोटबुक बहुत ही सरल कहानी व ईमानदारी से भरी है. इसका संगीत लोगों से इसे जोड़ता है.

कैसी है फिल्म की कहानी 
कश्मीर की पृष्ठभूमि में ‘नोटबुक’ दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

Embedded video

Salman Khan

@BeingSalmanKhan

Judd jao pyaar ke mein! The 5th song of , out now! http://bit.ly/Safar-Notebook @pranutanbahl @iamzahero @nitinrkakkar @SKFilmsOfficial @Cine1Studios @muradkhetani @ashwinvarde @VishalMMishra @_MohitChauhan @mekaushalkishor @TSeries @ItsBhushanKumar

3,861 people are talking about this

बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहेगा कलेक्शन 
फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है और वहीं फिल्म के गाने लोगों को भा गए हैं. फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का मानना है कि पहले दिन ये 1 से 2 करोड़ का बिजनेस का सकती है. एनालिस्टों का कहना है कि फिल्म में नए चेहरे डेब्यू कर रहे हैं इसलिए फिल्म वीकेंड में रफ्तार पकड़ रही है. नोटबुक का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के साथ मुराद खेतानी व सिने1 स्टूडियो के अश्विन वार्डे ने किया है. इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch