Thursday , April 18 2024

Shocking : टीवी एक्ट्रेस की फैन ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर जताया दुख

ग्लैमर इंडस्ट्री में किसी भी एक्टर को उसके फैंस स्टार बनाने का दम रखते हैं. यही फैंस कलाकार की पहचान बनते हैं, लेकिन कभी-कभी ये अपने पसंदीदा एक्टर को दुख भी दे जाते हैं. टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उनकी एक फैन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और जब नीति को इस बात का पता चला तो वो काफी हर्ट हुईं. नीति ने अपनी फैन की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

नीति ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर लिखा कि मेरा दिल आज बहुत दुखी है किसी ऐसे के लिए जिसे मैं नहीं जानती, वो बस मेरी फैन थी. मुझे पता चला कि एक बहुत ही प्यारी लड़की ने आत्महत्या कर ली. लेकिन बिना किसी से कुछ कहे ऐसा नहीं करना चाहिए. मैं कुछ करने में विश्वास करती हूं. मैं जानती हूं कि ये जिंदगी आसान नहीं है. हम सब कठिन दौर से गुजरते हैं, सब का अपना स्ट्रगल है. हर कोई आपको समझ पाए जरूरी नहीं. ऐसे में आप मरना नहीं चाहते लेकिन उस दर्द को दूर करना चाहते हैं.

नीति ने आगे लिखा कि लेकिन समझिए, इस बात को कि आप अकेले नहीं हैं. अपनी जिंदगी का मतलब समझिए और इसे ऐसे ही खत्म मत करिए. नीति ने अपनी इस पोस्ट में फैंस को इनकरेज करने की और भी काफी बातें लिखी हैं.

बता दें कि नीति टीवी की फेमस एक्टर हैं और वो कई फेमस शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch