Monday , April 15 2024

पुलवामा हमले के दौरान फिल्म शूटिंग के विपक्ष के आरोप पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया जवाब

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के दौरान फिल्म शूटिंग कराने के आरोप पर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के समय मैं उत्तराखंड में था. उस समय वहां बहुत तेज बारिश हो रही थी. वहां मेरी एक रैली थी, जिसे मैंने फ़ोन से संबोधित किया, लेकिन इतनी बड़ी रैली में इतनी बड़ी ख़बरों की चर्चा नहीं की जाती. ऐसे स्थिति में बहुत संतुलित व्यवहार करना होता है, उसे अगर कोई मुद्दा बनता है वो बड़ी राजनीतिक नासमझी है.

पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा के बाद मेरा मानना था कि ऐसे समय देश की आशा के अनुरूप हमारा व्यवहार होना चाहिए. अब ENOUGH IS ENOUGH और इसलिए मैंने कहा था कि सेना को मेरी तरफ से इसपर कार्रवाई करने के लिए खुली छूट है. पुलवामा पर सवाल करने वाले नासमझ हैं, मैंने फौज को प्लान बनाने की खुली छूट दी. जवानों की बात हो तो मैं अलग कैसे रहता, एयरस्ट्राइक पर पूरी तरह से मेरी नजर थी. पुलवामा को लेकर मुझपर हमला करने वालों को जनता ने जवाब दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा पाकिस्तान की जनता से कोई झगड़ा नहीं है. हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है. पाकिस्तान अपनी जनता के लिए जो चाहता है वो करे. हमारा तो बस ये कहना है कि आतंकवाद छोड़ दो हम कुछ नहीं कहेंगे. एक सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि क्या पाकिस्तान के खिलाफ पत्ते मैं टीवी पर खोल दूं.

वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बना तब चाय वाले का विषय एकदम से उभरकर सामने आया और अचानक एक इंसान के चाय वाला होने पर गाली दी जाने लगी. तब मैंने कहा कि हां भाई मैंने अपना जीवनयापन चाय बेचकर किया है. चौकीदार को लेकर जब उन्होंने हमला किया, मैंने जवाब दिया. मुझपर 250 जोड़ी कपड़े रखने का आरोप लगा, 250 जोड़ी कपड़े 250 करोड़ चुराने से अच्छा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch