Sunday , April 18 2021

अयोध्या में प्रियंका: इकबाल अंसारी बोले- पूजा करें और चली जाएं

अयोध्या। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज अपने उत्तर प्रदेश दौरे के तहत राम की नगरी अयोध्या में होंगी. प्रियंका यहां पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगी और रोडशो भी करेंगी. प्रियंका का अयोध्या दौरा कांग्रेस की सॉफ्ट हिंदुत्व नीति का एक चरण ही है लेकिन ये कदम काफी लोगों को रास नहीं आ रहा है. रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष के पक्षकार इकबाल अंसारी ने प्रियंका के अयोध्या दौरे पर आपत्ति जताई है.

इकबाल अंसारी ने आजतक से बात करते हुए कहा कि 70 साल में कांग्रेस ने अयोध्या के लिए कुछ नहीं किया है, कांग्रेस सिर्फ हिंदू-मुसलमानों को लड़ाती रही है. उन्होंने कहा कि अब प्रियंका गांधी आ रही हैं, लेकिन इसका कोई सियासी फायदा उनको नहीं मिलने वाला है. अंसारी बोले कि प्रियंका अयोध्या में आएं, सरयू के किनारे घूमे और वापस चली जाएं.

प्रियंका गांधी की आलोचना करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की. इकबाल अंसारी बोले कि अयोध्या के लिए जितना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है, उतना कांग्रेस ने कभी नहीं किया. उन्होंने अयोध्या में कामकाज के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की भी तारीफ की है.

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर-बाबरी मस्जिद का मसला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, सुप्रीम कोर्ट हर पहलू को देखते हुए इस पर सुनवाई कर रहा है. हालांकि, कोर्ट ने अभी एक कमेटी का गठन किया है जो पक्षकारों से बात कर मामले को सुलझाने की कोशिश करेगी.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के जिम्मे इस बार पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का बेड़ा पार लगाने की चुनौती है. यही कारण है कि वह लगातार दौरे कर रही हैं, पहले उन्होंने प्रयागराज, वाराणसी का दौरा किया था और वह अयोध्या पहुंची हैं. प्रियंका अपने दौरे में लगातार मंदिरों में दर्शन कर रही हैं, माथा टेक रही हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति