Sunday , April 18 2021

पंड्या ने टीम इंडिया के इस ‘यॉर्कर किंग’ को बताया सबसे महान खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और अपने साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की. पंड्या ने कहा कि बुमराह एक महान खिलाड़ी हैं.

बता दें कि गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बुमराह ने धारदार गेंदबाजी की. इस मैच में बेंगलुरु के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर टूर्नामेंट में उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा दिया.

जसप्रीत बुमराह की डेथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने इस मैच में बेंगलुरु को 6 रन से हराकर आईपीएल के इस सीजन में अपना खाता खोला. मैच के बाद पंड्या ने कहा, ‘मैच शानदार रहा. हम दूसरी पारी में अंदर-बाहर होते रहे. जिस तरह से बुमराह ने गेंदबाजी की, वह एक महान खिलाड़ी हैं. वह लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं, चाहे वह भारत के लिए खेल रहे हो या मुंबई इंडियंस के लिए.’

bumrah_032919042747.jpg

क्रुणाल ने हार्दिक पंड्या की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘इस वर्ष जब भी मैंने हार्दिक को देखा है तब उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है. जो उन्होंने किया, उसकी मुझे अपेक्षा थी. उनकी सोच साफ है और मुझे यकीन है कि वह मुंबई के लिए लागातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे.’

मुंबई हार्दिक पंड्या की 14 गेंदों पर नाबाद 32 रन की पारी से आठ विकेट पर 187 रन तक पहुंचने में सफल रहा. मुंबई की लगातार गिर रहे विकेटों के बावजूद हार्दिक ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से मुंबई की उम्मीदें बनाए रखी. हार्दिक ने मोहम्मद सिराज के आखिरी ओवर में 2 छक्के जड़कर टीम की पारी को 187 तक पहुंचाने में मदद की.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति