Sunday , April 18 2021

कंगना रनौत ने लगाए पहलाज निहलानी पर आरोप, बोलीं- ‘फिल्म के लिए कराया था बोल्ड फोटोशूट’

कंगना रनौत इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं. कंगना ने हाल ही में एक चैट में बताया कि उनके एक्टिंग करियर की शरुआत में पहलाज निहलानी की फिल्म ऑफर हुई थी. इस फिल्म के लिए कंगना का एक बोल्ड फोटोशूट हुआ था. कंगना ने बताया कि इस फिल्म में उन्हें एक ऐसा किरदार निभाना था जो अपने बॉस के प्यार में है. इस फिल्म के एक सीन के लिए कंगना को सिर्फ रोब पहनकर सूट करना था और अंदर कोई भी इनरवेयर नहीं पहनना था. कंगना के इस इंटरव्यू के बाद पहलाज निहलानी ने कहा कि वो कंगना के लिए अच्छा होगा कि वो उनसे न उलझें.

कंगना के बयान के बाद पहलाज निहलानी ने कहा कि जिस फोटोशूट की बात वो कर रही हैं उसके लिए मैंने फोटो डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए थे और तीन गानों के लिए शूट किया था. कंगना रनौत ने फोटोशूट किया. उसके बाद उसे मेरे एड और पोस्टर की वजह से महेश भट्ट की फिल्म ‘गैंगस्टर’ मिल गई. महेश भट्ट की फिल्म मिलते ही उसने मेरी फिल्म छोड़ दी. उसके बाद उसने मुझसे फेवर मांगा कि मैं उसे ‘गैंगस्टर’ करने दूं और उसके बाद हमने एक नहीं बल्कि तीन फिल्में कंगना के साथ साइन की थीं.

पहलाज निहलानी ने आगे कहा कि मेरे पास कंगना के लिए बहुत सर चीजें हैं और उसे मेरे साथ ऐसे नहीं खेलना चाहिए. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए पहलाज ने कहा कि मेरी फिल्म कभी पोर्न फिल्म नहीं थी.

बता दें कि कंगना ने चैट शो के दौरान कई बातों पर खुलकर बात की. कंगना ने कहा कि रणबीर कपूर 37 साल के हैं और आलिया भट्ट 27 साल की हैं. देश में उन्हें यंग जेनरेशन कहकर प्रेजेंट किया जा रहा है. इस उम्र के लोग खुद को कैसे यंग बोल सकते हैं क्या ये पागल हैं. कंगना ने इस चैट शो के दौरान अपनी फैमिली, करियर और देश के बारे में बातें कीं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति