Monday , April 19 2021

जम्मू-कश्मीर: बनिहाल में हाईवे पर CRPF के काफिले में शामिल बस को कार ने मारी टक्कर, हुआ धमाका

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर एक सैंट्रो कार में धमाके से अफरा-तफरी मच गई. बनिहाल के पास जब सीआरपीएफ  का काफिला गुजर रहा था उसी वक्त एक कार में धमाका हुआ. काफिले में शामिल एक बस को मामूली नुकसान पहुंचा है. प्राथमिक जांच के मुताबिक, धमाके की वजह सिलेंडर फटना है.

सूत्रों के मुताबिक, सैंट्रो कार ने सीआरपीएफ की गाड़ी को टक्कर मारी थी और धमाका हुआ. कार सीआरपीएफ के काफिले के साथ चल रही थी. ध्यान रहे कि सुरक्षाबलों के काफिले के साथ किसी आम नागरिक के कार ले जाने की अनुमति नहीं है. पुलवामा हमले के बाद जारी हुई एसओपी के मुताबिक सुरक्षा बलों की मूवमेंट के दौरान किसी आम वाहन का हाईवे पर चलना वर्जित किया गया था.

जम्मू पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सेंट्रो कार में सिलिंडर ब्लास्ट हुआ और गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है.

ANI

@ANI

CRPF sources say prima facie blast in the car seems to be a cylinder explosion, CRPF convoy was at a significant distance from explosion site, does not appear to be an attack. Investigations on.

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: A blast has occurred in a car in Banihal, Ramban. More details awaited.

View image on Twitter
View image on Twitter
51 people are talking about this

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने विस्फोटकों से भरी कार को सीआरपीएफ के काफीले में शामिल एक बस से टकरा दिया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति