Monday , April 19 2021

दिल्ली कैपिटल्स के इस गेंदबाज ने आंद्रे रसेल को दी चुनौते, बोले ‘यू मिस आई हिट’

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मोरिस ने कहा है कि वह यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। मोरिस ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाताा सम्मेलन में कहा,” वह (रसेल) एक शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। यह उस तरह का मामला है कि ‘अगर वह चूके तौ मैं मारूंगा’। मेरा दिमाग समय के साथ काम कर रहा है और मैं अपने ट्रेनिंग पर भरोसा करना चाहूंगा।”

उन्होंने कहा, “हमें एकसमान काम मिले हुए हैं। वह थोड़ी तेज बल्लेबाजी करते हैं। हमारा काम छक्के लगाना और विकेट लेना है। लेकिन, एक बल्लेबाज के रूप में शायद मुझसे ज्यादा उनपर जिम्मेदारी है।”

यह पूछे जाने पर कि वह नए गेंद से गेंदबाजी करना पसंद करेंगे या फिर डेथ ओवरों में, उन्होंने कहा, “मैंने अपनी भूमिका को लेकर अभी बात नहीं की है। लेकिन, मैं ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं नई गेंद से गेंदबाजी करूंगा या फिर डेथ ओवरों में करूंगा। मैं टीम में थोड़ी ऊर्जा लाना चाहता हूं और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

कोटला का विकेट इस सीजन में थोड़ी धीमी है और मोरिस ने भी इस बात पर सहमति जताई है। उन्होंने कहा, “सबसे बड़ा अंतर यह है कि यह विकेट थोड़ी धीमी है और यह टर्न होती है।” मोरिस के आने से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव हो सकता है। मोरिस ने कहा कि पंत एक अच्छे बल्लेबाज हैं औ वह किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति