Sunday , April 14 2024

जम्मू-कश्मीर में CRPF के काफिले पर फिदायीन हमले की थी साजिश, धमाके से पहले भागा आतंकी- सूत्र

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की कोशिश नाकाम हो गई है. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी सीआरपीएफ पर पुलवामा जैसा आतंकी हमला करना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने फिदायीन हमले की साजिश रची थी, लेकिन फिदायीन आतंकी धमाके से पहले ही भाग गया था. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ की बस को सैंट्रो कार ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद धमाका हुआ था. बस को मामूली नुकसान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि आतंकी जो कार लेकर आय़ा था उसमें आईईडी फिट नहीं हो पाया था. बनिहाल के पास जब सीआरपीएफ  का काफिला गुजर रहा था, उसी वक्त एक कार में धमाका हुआ.

ABP न्यूज़ हिंदी

@abpnewshindi

BREAKING: जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पर पुलवामा आतंकी हमले जैसी कोशिश नाकाम, धमाके से पहले ही आतंकी भाग गया. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ की बस को कार ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद धमाका हुआ था.https://abpnews.abplive.in/live-tv 

17 people are talking about this
सूत्रों के मुताबिक, कार सीआरपीएफ के काफिले के साथ चल रही थी. ध्यान रहे कि सुरक्षाबलों के काफिले के साथ किसी आम नागरिक के कार ले जाने की अनुमति नहीं है. पुलवामा हमले के बाद जारी हुई एसओपी के मुताबिक सुरक्षा बलों की मूवमेंट के दौरान किसी आम वाहन का हाईवे पर चलना वर्जित किया गया था.

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने विस्फोटकों से भरी कार को सीआरपीएफ के काफीले में शामिल एक बस से टकरा दिया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch