Wednesday , April 24 2024

VIDEO: एसडीएम ने रोका केंद्रीय मंत्री का काफिला, तो गुस्साए नेताजी ने की बदसलूकी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चुनाव प्रचार में जुटे नेता आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने से भी नहीं कतराते हैं. बिहार की बक्सर लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री जी एसडीएम के धमकाते हुए दिखाई दे रहे है. वे वीडियो शनिवार (30 मार्च) रात का है. वीडियो में मंत्री जी एसडीएम पर रौब झाड़ते हुए दिख रहे है. चुनाव आचार संहिता को देखते हुए बक्सर के एसडीएम केके उपाध्याय अश्विनी चौबे के काफिले को रोकते हैं. लेकिन मंत्री जी लापरवाही भरे लहजे में एसडीएम को चेताते हुए कहते है, ‘आप हमें हथकड़ी लगाओगी’

अश्विनी चौबे एसडीएम से यह कहते हैं, ‘खबरदार जो हमें रोका तो, कौन बंद करेगा हमें, हमें हथकड़ी डालोगे लो डालो…..खबरदार.’ इसके बाद एसडीएम मंत्री जी को बताते हैं कि जो आदेश आया है हम उसका पालन कर रहे हैं. इसके बाद मंत्री कहते है कि किसका आदेश है…? एसडीएम जब उन्हें बताते हैं कि चुनाव आयोग का आदेश है. तब मंत्री जी तमतमा उठते है और गाड़ी से बाहर निकल कर चिल्लाते….’चलो जेल भेजो…’ एसडीएम कहते हैं कि आपको जब्त करने का नहीं गाड़ियों को जब्त करने का आदेश है. मंत्री जी यह कहते हुए…’मेरी गाड़ी है आप जब्त नहीं कर सकते’ फिर से बैठ जाते है.

मंत्री जी हनक देख उनके सर्मथक गदगद होते हुए तुरंत अश्विनी चौबे जिंदाबाद के नारे लगाते हैं और नेताजी का काफिला तमाम कानूनों और आचार संहिता को ताक पर रखकर आगे निकल जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch