Monday , April 19 2021

पुलवामा हमले पर फारुक अब्दुल्ला का बेशर्म बयान, कहा -शक है कि CRPF के 40 जवान शहीद हुए

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ता विवादित बयान समाने आया है. फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि शक है कि 40 लोग CRPF के शहीद हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यह आम चुनाव भारत को बचाने की लड़ाई है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश की जनता से झूठे वायदे करने के लिए आलोचना भी की.

बालाकोट हवाई हमले का हवाला देते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि संसद के आखिरी दिनों में कई सदस्यों ने कहा कि ‘मोदी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और उसके पास दिखाने को कुछ नहीं है.” इसलिए उन्होंने ”असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए युद्ध जैसी स्थिति बना दी.”

अब्दुल्ला ने कहा, ” उन्होंने (मोदी ने) क्या किया? छत्तीसगढ़ में इतने भारतीय जवान शहीद हुए क्या मोदी वहां कभी उन्हें श्रद्धांजलि देने गए? क्या उन्होंने कभी उनके परिवारों के प्रति हमदर्दी जताई? क्या उन्होंने यहां मर रहे जवानों पर कभी कुछ बोला?” उन्होंने कहा, ” (पुलवामा में) सीआरपीएफ के 40 कर्मी शहीद हुए. मुझे उसे लेकर शक है और इसलिए में आपको सच बता रहा हूं.”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ” उन्होंने यह कह कर पाकिस्तान पर हमला करने की कोशिश की कि हमने ने 300 (आतंकी) मारे हैं. कुछ ने कहा कि 500 मारे हैं. कुछ ने तो यह भी कहा कि 1000 मारे हैं. सिर्फ यह दिखाना था कि उनमें साहस है और वह कुछ भी कर सकते हैं.” अब्दुल्ला ने यहां कहा, ” यह चुनाव भारत को बचाने का है. यह सिर्फ जम्मू कश्मीर के लिए नहीं है. आपको धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करनी होगी.”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति