Sunday , April 18 2021

भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने कहा- भारत में पोस्टर ब्वॉय हूं, पीएम मोदी के बयान से यह साबित हुआ

नई दिल्ली। भारतीय बैंकों के पैसे लेकर फरार हुए भगोड़े विजय माल्या ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनका जो मानना है कि वह भारत में पोस्टर बॉय हैं अब वह पूरी तरह साबित हो चुका है. उन्होंने ऐसा कहने के पीछे पीएम मोदी के उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार ने विजय माल्या से देनदारी से अधिक की वसूली की है.

दरअसल, पीएम मोदी ने हाल ही में कहा था कि उनकी सरकार ने 9 हजार करोड़ की देनदारी की जगह विजय माल्या से 14 हजार करोड़ रुपए की वसूली की है. विजय माल्या ने कहा कि जब पैसे की वसूली हो गई है तो बीजेपी के लोग अभी भी क्यों वही पुरानी बात दोहरा रहे हैं.

Vijay Mallya

@TheVijayMallya

I humbly submit that my assertion that I am a poster boy is fully vindicated by the PM’s own statement about me (by name)that his Govt has recovered more than what I allegedly owe the Banks. Fact that I have been a UK resident since 1992 ignored. Suits the BJP to say I ran away.

284 people are talking about this
विजय माल्या ने ट्वीटर पर कहा, “देश में मेरे पोस्टर बॉय होने की बात पीएम के उस बयान से साबित हो गया है जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी सरकार मेरे से देनदारी से अधिक की वसूली कर चुकी है” कारोबारी विजय माल्या ने भगोड़े होने के सवाल पर कहा कि वह 1992 से ब्रिटेन के नागरिक हैं, लेकिन इस चीज को नजरअंदाज किया गया. यह बीजेपी को ही कहना भाता है कि मैं पैसे लेकर भाग गया.

63 साल के शराब कारोबारी विजय माल्या ने 2003 में किंगफिशर एयरलाइंस की शुरुआत की थी. विजय माल्या 2 मार्च, 2016 को देश के 17 बैंकों के 9000 करोड़ रुपये लंदन भाग गया था. शराब कारोबारी विजय माल्या पर सीबीआई, आयकर विभाग समेत कई एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति