Monday , April 19 2021

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज- ‘राम को प्रणाम करने की हिम्मत ना कर पाने वाले लोग नहीं ले पाएंगे रामभक्तों के वोट’

बदायूं। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के अयोध्या में रामलला के दर्शन ना करने पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि जो राम को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वह रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा.

भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ने आंवला लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में आयोजित सभा में प्रियंका पर कटाक्ष करते हुए कहा ‘देखिए इन लोगों की राजनीति! अयोध्या तक गए, लेकिन रामलला के सामने शीश ना झुकाया और कहा कि इससे हमारा वोटबैंक नाराज हो जाएगा.’ उन्होंने कहा ‘जो वोटबैंक के नाराज होने के डर से रामलला को प्रणाम करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वो रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा. मतदान वाले दिन रामभक्त पोलिंग बूथ तक जाएगा और विकास को अपना वोट दे कर आएगा.’

केन्द्रीय मंत्री ने दावा किया कि रामलला के वजूद का प्रमाण मांगने वाले जो लोग कांग्रेस के शासनकाल में अदालतों में इस दावे को लेकर दस्तावेज देते थे, वे ही अब रामभक्त बनकर घूम रहे हैं. जो देश को भ्रष्टाचार का विष देते थे, वे भगवान शिव की महिमा का गुणगान कर रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को अयोध्या के अपने दौरे के दौरान हनुमानगढ़ी के दर्शन किए थे, मगर विवादित स्थल पर बने रामलला के मंदिर जाने से परहेज किया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति