Friday , March 29 2024

तीन पहिया वाहन को मारी टक्कर, नशे की हालत में गाड़ी चला रहा दिग्गज क्रिकेट गिरफ्तार

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को रविवार को एक दुर्घटना के बाद नशे में गाड़ी चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया. इस हादसे में तिपहिया वाहन के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि घायल ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के बाद श्रीलंका पुलिस ने करुणारत्ने को जमानत पर रिहा कर दिया गया और उनके सोमवार को अदालत में पेश होने की उम्मीद है. अदालत की प्रक्रिया के नतीजे के आधार पर श्रीलंका क्रिकेट खिलाड़ी पर अपने प्रतिबंध लागू करेगा.

आपको बता दें कि दिमुथ करुणारत्ने ने हाल में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में फरवरी में जीत दिलाई थी. अभी तक करुणारत्ने टेस्ट में आठ शतक जमा चुके हैं. उन्होंने अभी तक 60 टेस्ट मैचों की 117 पारियों में 36.05 की औसत से 4074 रन बनाए हैं.

श्रीलंका के बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने का लक्ष्य टेस्ट क्रिकेट में 20 से 25 शतक लगाना है. एक वेबसाइट ने करुणारत्ने के हवाले से लिखा है, “मेरा निजी तौर पर लक्ष्य है कि मैं टेस्ट में 20 से 25 शतक लगाऊं। उम्मीद है कि एक दिन मैं ऐसा कर पाऊंगा.”

उन्होंने कहा, “मैं मैच जिताने वाला खिलाड़ी बनना चाहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं. जब मैं ऐसा करूंगा तो रैंकिंग अपने आप सुधरेगी.” अभी तक करुणारत्ने टेस्ट में 8 शतक और 22 अर्धशतक जमा चुके हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch