Wednesday , April 24 2024

‘इंडिया रनवे वीक’ में इस बॉलीवुड सिंगर ने ब्लैक ड्रेस में ऐसे बिखेरा जलवा, देखें VIDEO

‘इंडिया रनवे वीक’ के दूसरे दिन बैक स्टाइल से लेकर शानदार गारमेंट्स का प्रदर्शन किया गया. इस दौरान डिजाइनरों द्वारा स्टैंडआउट संग्रह पेश किए गए. बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप ने प्यारे रॉय द्वारा पेश ला-स्टाइलिस्ट गारमेंट्स में रैंप पर जलवा बिखेरा, उनकी ब्लैक कोट्योर ड्रेस ने सभी का दिल जीत लिया.

इनके अलावा प्रनाया क्लोदिंग ने पारंपरिक ड्रेप्स को नए-पुराने डिजाइन और कट्स के साथ जोड़ा. महक द्वारा पेश तीसरे डिजाइनर तवम ने रनवे दुल्हन का प्रदर्शन किया. शालिनी द्वारा पेश कैजाह से शो का समापन किया गया, जिसमें शाजान पदमसी ने शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया जो कि कलेक्शन का आकर्षण था.

आईआरडब्ल्यू के प्रत्येक सीजन में नई प्रतिभाएं और युवा भारतीय स्थान पाते हैं. वैश्विक फैशन मंच आईआरडब्ल्यू स्थापित और उभरते प्रतिभाशाली डिजाइनरों-दोनों के लिए एक मंच प्रदान करता है.

एलए-स्टाइलिस्ट द्वारा पूरवी रॉय, प्रहनाया, मेव द्वारा त्वम, वरिजा बजाज, शालिनी द्वारा काशा विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी के साथ न्यूजेन डिजाइनरों ने रनवे पर प्रस्तुति दी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch