Friday , April 19 2024

पाक की नापाक हरकतों का सेना ने दिया करारा जवाब, 10 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सोमवार से पाकिस्तान की तरफ से की जा रही अकारण गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। ताजा समाचार मिलने तक, भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी सेना के 10 सैनिकों को ढेर कर दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से सोमवार को पुंछ के आसपास भारी गोलाबारी की गई, जिसमें BSF के एक अफसर शहीद हो गए थे और एक बच्ची की मौत हो गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई गोलाबारी के चलते सीमावर्ती गावों में कई आम नागरिक घायल हो गए थे और मकानों को भी भारी नुकसान पहुंचा था। पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब देते हुए सेना ने PoK में स्थित रावलकोट जिले के चकरी इलाके में ताबड़तोड़ गोलाबारी करते हुए 10 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है। हालांकि पाकिस्तान ने सिर्फ 3 सैनिकों की मौत की बात कबूली है और अपने 10 सैनिकों के घायल होने की बात कह रहा है।

आपको बता दें कि बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर भारत द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने कई बार सीजफायर तोड़ा है। सोमवार को ही भारतीय वायुसेना ने पंजाब के खेमकरण सेक्टर में सीमा के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन नजर आने के बाद वहां सुखोई -30 लड़ाकू जेट विमानों को लगाया था। इस घटना के बाद सीमा के समीप दो पाकिस्तानी एफ-16 लड़ाकू विमान भी देखे गए थे। भारतीय वायुसेना के जवाब के बाद ड्रोन और विमान अपनी सीमा में अंदर चले गए थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch