Monday , April 15 2024

आडवाणी पर राहुल के बयान को लेकर सुषमा ने जताई आपत्ति, कहा- ‘भाषा की मर्यादा बनाए रखें’

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. सुषमा स्वराज नेइस राहुल गांधी के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि आडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं. कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें. कल महाराष्ट्र के चंद्रपुर की रैली में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लाल कृष्ण आडवाणी को लेकर निशाना साधा था.

सुषमा स्वराज ने क्या ट्वीट किया है?

सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी को भाषा की मर्यादा रखने की नसीहत देते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘’राहुल जी. अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं. आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है. कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें. #Advaniji’’

Chowkidar Sushma Swaraj

@SushmaSwaraj

राहुल जी – अडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं. आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है. कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें.
Rahulji – Advani ji is our father figure. Your words have hurt us deeply. Please try to maintain some decorum of your speech.

3,968 people are talking about this

राहुल गांधी ने क्या कहा था?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लाल कृष्ण आडवाणी की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा था, ‘’हिंदू धर्म में सबसे जरूरी होता है गुरु. गुरु-शिष्य का रिश्ता होता है न. मोदीजी के गुरु कौन हैं आडवाणीजी. शिष्य गुरु के सामने हाथ भी नहीं जोड़ता. उनको जूता मारके स्टेज से उतारा और हिंदू धर्म की बात करते हैं.’’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch