Monday , July 22 2024

प.बंगाल में PM मोदी का ममता पर वार, ‘रैली में ये भीड़ दीदी की हार का स्‍मारक’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार पहुंचे. यहां चुनावी रैली में पीएम मोदी ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला. उन्‍होंने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल के विकास का स्‍पीड ब्रेकर बताया. उन्‍होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी, आज चैन से सो नहीं पा रही है.’ साथ ही मैदान में मौजूद भारी भीड़ को देखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘रैली में आई हुई भीड़ दीदी की हार का स्‍मारक है.’

पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति में जमीन खिसकना क्या होता है, अगर किसी को समझना हो, तो दीदी की बौखलाहट, दीदी का गुस्सा, देखकर समझ सकता है. मुझ पर आजकल गालियों की जो बौछार हो रही है, चुनाव आयोग पर वो जिस तरह भड़क रही हैं, उससे भी पता चलता है कि दीदी कितनी डरी हुई हैं.

उन्‍होंने कहा कि आज इस चौकीदार पर देश को इसलिए इतना विश्वास हुआ है, क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि नामुमकिन भी अब मुमकिन है. गरीब से गरीब के पास भी अपना बैंक खाता, अपना रुपे डेबिट कार्ड होगा, ये कभी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब मुमकिन है.

पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि भारत कभी आतंकवादियों के घर में घुसकर मारेगा, ये भी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब ये भी मुमकिन है. बांग्लादेश के साथ जमीन समझौता दशकों से लटका हुआ था. कूच बिहार के लिए ये कितना महत्वपूर्ण था. इस समझौते पर कभी अमल होगा, ये भी नामुमकिन लगता था. लेकिन ये भी मुमकिन हुआ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch