Friday , March 29 2024

पाकिस्तान: प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी आग, इमरान खान भी बिल्डिंग में थे मौजूद

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को एक अग्नि दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह आग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में लगी थी। जिस समय यह दुर्घटना हुई, उस समय इमरान भी प्रधानमंत्री कार्यालय में मौजूद थे, हालांकि वह साफ बच गए। बाद में वह अपने दफ्तर से निकलकर बनी गाला में स्थित अपने आवास पर चले गए।

जियो टीवी के द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, यह आग इस्लामाबाद में स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय को छठे फ्लोर में लगी थी। बताया जा रहा है कि जिस समय यह आग लगी उस समय प्रधानमंत्री इमरान खान भी इमारत में ही मौजूद थे। वह पांचवीं मंजिल पर अधिकारियों के साथ किसी मीटिंग में व्यस्त थे। जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, आग लगने की खबर के बाद भी इमरान बिल्डिंग के अंदर मीटिंग करते रहे।

पाकिस्तानी मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि जब इमरान को दोबारा आग के बारे में बताया गया, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि पहले इमारत से स्टाफ को निकाला जाए, फिर वह निकलेंगे। बताया जाता है कि इसके बाद इमरान अपने आवास बनी गाला की तरफ रवाना हो गए। हालांकि यह सारी बातें पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से कही गई हैं और इनकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch