Thursday , April 18 2024

कश्मीर: त्राल के जंगलों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. बताया जा रहा है कि त्राल के जंगली इलाके में 2-3 आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान घिरने के बाद आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई है. जवाब में सुरक्षाबलों के जवानों भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

ये एनकाउंटर कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में चल रहा है. सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि त्राल के सतूरा में आतंकी जंगलों में छुपे हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर जंगल में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च के दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने जब फायरिंग करनी शुरु की तो सुरक्षाबलों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया. फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि क्या इन आतंकियों को मार गिराया गया है. लेकिन फायरिंग अब भी जारी है.

दूसरी तरफ शोपियां में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकियों के ठिकाने तबाह किए हैं. आतंकियों के ये खुफिया ठिकाने यरवान के जंगलों में बनाए गए थे, जहां आतंकी शरण लेते थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch