Monday , April 15 2024

‘बोटी-बोटी’ पर बोले इमरान मसूद- मेरा जुमला हिट रहा, मोदी का फ्लॉप

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के महासमर की पहली परीक्षा जारी है. पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है, भारी संख्या में लोग बूथ पर मतदान के लिए निकल रहे हैं. इस बीच सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. अपने ‘बोटी-बोटी’ वाले बयान को उन्होंने एक जुमला बताया और कहा कि वह एक जुमला था जो हिट हो गया था.

आजतक से बात करते हुए इमरान मसूद ने कहा कि 2014 में मोदी जी ने भी 15 लाख का जुमला दिया था, लेकिन उनका जुमला पिट गया था और मेरा हिट हो गया.

उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाता हूं, मेरे से बड़ा देशभक्त कोई नहीं है. भारतीय जनता पार्टी देश को तोड़ने का काम कर रही है, अली और बजरंगबली के मुद्दों में हमें नहीं पड़ना चाहिए. इमरान मसूद ने कहा कि बीजेपी की मानसिकता खराब है, वो तो राम को दिया हुआ वादा भी पूरा नहीं कर पा रहे हैं.

आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान इमरान मसूद का एक बयान आया था. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (तब उम्मीदवार) पर निशाना साधते हुए ‘बोटी-बोटी’ शब्द का उपयोग किया था. अभी हाल ही में प्रधानमंत्री ने सहारनपुर की अपनी सभा में इस बात का भी जिक्र किया था.

प्रधानमंत्री ने अपनी रैली में कहा था कि यहां पर बोटी-बोटी वाले साहब भी हैं, जो ‘शहजादे’ के काफी खास हैं. सहारनपुर में पहले चरण में ही मतदान हो रहा है, यहां के नतीजे भी 23 मई को घोषित किए जाएंगे. सहारनपुर में सुबह 11 बजे तक करीब 26 फीसदी मतदान हो चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch