Monday , April 15 2024

रायबरेली में नामांकन भरने से पहले सोनिया गांधी ने की पूजा, थोड़ी देर में रोड शो

रायबरेली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी यूपी की रायबरेली सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया गांधी के साथ उनके परिवार के लोग कलेक्ट्रेट तक जाएंगे, जहां वह पर्चा दाखिल करेंगी. इससे पहले सोनिया गांधी ने अपने परिवार के लोगों के साथ कांग्रेस कार्यालय में पूजा की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ में दिखीं. इसके बाद नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट तक के लगभग 700 मीटर के रास्ते पर रोड शो करेंगी.

कार्यक्रम के मुताबिक

दोपहर 12:45 रोड शो

दोपहर 2:00 बजे – नामांकन

दोपहर 2:30 बजे मौलाना अली मियां

दोपहर 3:00 बजे भएमऊ में कांग्रेस वर्कर्स के साथ मीटिंग

शाम 4:00 दिल्ली के लिए प्रस्थान

रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत छह मई को होगा. सोनिया का मुकाबला दिनेश प्रताप सिंह से है, जो कांग्रेस छोडकर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. सपा और बसपा ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है . सोनिया इस सीट पर 2004, 2006 (उपचुनाव), 2009 और 2014 में विजयी रही हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch