Friday , March 29 2024

क्या जया प्रदा से डर गए आजम खान? जनसभा में कहा- ‘मेरा दुश्मन ताकतवर है, मुझे आपकी जरूरत है’

रामपुर। लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने विवादित बोल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले बजरंगबली वाले बयान के बाद आजम खान ने एक और ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है. आजम खान ने कहा, ‘एक वक्त था जब पूरी दुनिया पर आपका सिक्का था, आपकी अच्छाई का आपकी नेकी का, मगर अब हमें सूदखोर कहा जाता है इसलिए हमारा पडोसी हमारी इज्जत नहीं करता है. उन्होंने कहा, ‘मुझे झूठा कहा जाता है, मैंने नाचने वाला स्कूल नहीं खोला, शऱाब खाना नहीं खोला हैं.

मैं 18 घंटे काम करता हूं: आजम खान
आजम खान ने कहा कि सत्ता पाने और सियासत के शिखर पर रहने के लिए लोगों ने बहुत सारे दिखावे किए हैं. खान ने कहा, ‘मैं 18 घंटे काम करता हूं। रात को 3-4 बजे से पहले कभी सोता नहीं हूं। मुझे जनता के दुआ औऱ आपके साथ की जरूरत है क्योंकि मेरा दुश्मन काफी ताकतवर है।

मेरे खिलाफ 400 मुकदमे हैं
आजम खान ने कहा कि अगर कोई कहता है कि उन्होंने रामपुर में काम किया है, लेकिन उन्होंने सिर्फ मुझे ठिकाने लगाया है, मेरे खिलाफ साढ़े चार सौ मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने कहा, मेरे ऊपर एसआईटी जांच चल रही है मैं कुछ नौकरियां दी थी उसमें कुछ नौकरी अपने समाज के लोगों को भी दी थी, इसके कारण मेरे ऊपर जांच चल रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch