Wednesday , July 15 2020

सैफ अली खान और अली फजल को डराने आई ‘भूत पुलिस’, फातिमा सना शेख को मिला यह काम!

बॉलीवुड में जिन स्टार्स के साथ फिल्म करना किसी भी स्टार का सपना होता हैफातिमा सना शेख के लिए ऐसी फिल्में मिलना जैसे किस्मत का खेल है. पिछली दो फिल्मों में जहां फातिमा ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम किया तो अब फातिमा के हाथ एक और बड़े स्टार की फिल्म लग चुकी है. जी हां अब फातिमा, सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

इस अपकमिंग फिल्म का ऑफीशियल ऐलान भी हो चुका है. खास बात यह है कि पहली फिल्म में कुश्ती, दूसरी फिल्म में एक्शन करने वाली फातिमा इस फिल्म में सबको डराने की तैयारी में हैं. जी हां इस फिल्म में यह दंगल गर्ल ‘भूत पुलिस’ बनकर सैफ अली खान और मिर्जापुर फेम अली फजल की खबर लेने वाली हैं. इस फिल्म की जानकारी देते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है. देखिए यह तस्वीर…

इस तस्वीर में अली फजल और सैफ अली खान के जेबों में बड़ी बड़ी टार्च नजर आ रही हैं. जिन्हें देखने से लग रहा है कि यह दोनों भूत पकड़ने वाले स्पेशलिस्ट्स का किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं फातिमा की डिंपल वाली शरारती मुस्कान बता रही है कि वह यहां भूत बनकर डराने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म की बड़ी खासियत यह भी है कि ये फिल्म बॉलीवुड की पहली 3डी भूतिया फिल्म होने वाली है. इस डरावनी फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करने जा रहे हैं, बता दें कि पवन राधिका आप्टे के साथ ‘फोबिया’ और ‘रागिनी एमएमएस’ जैसी डरावनी फिल्में बना चुके हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति