Saturday , July 20 2024

इस तरह से सेक्स करने से लड़कियों के हिप्स हो जाते है बड़े, जानकर आश्चर्य होगा कि…

सेक्स करने से कभी भी हिप्स का आकार नहीं बढ़ता है चाहें आप जितनी बार सेक्स करें। यह सिर्फ एक मिथक है जिसे हमारे देश में कई लोग सही समझते हैं। जबकि आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि सेक्स के दौरान आपके हिप्स की मांसपेशियों की थोड़ी बहुत कार्डियो एक्सरसाइज भी हो जाती है जो आपके हिप्स को एक सही आकार देने में मदद करती है।

हालांकि यह सच है कि सेक्स करते समय शरीर में कुछ ख़ास तरह के हार्मोन की मात्रा बढ़ जाती है लेकिन यह सिर्फ सेक्स के दौरान ही होता है। जैसे ही आप सेक्स करना बंद करते हैं तो फिर से इनकी मात्रा कम हो जाती है और ये आपके शरीर पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं डालते हैं।

अगर यह मिथक सच होता फिर तो हर महिला के हिप्स का साइज़ काफी बड़ा होता जबकि ऐसा नहीं होता है। आप आसानी से अपने आस-पास अलग अलग हिप्स साइज़ की महिलाओं को रोज देखती होंगी। इसके अलावा अगर यह बात सच होती तो फिर महिलाओं को बट-इम्प्लांट (Butt Implants) की ज़रूरत ही नहीं पड़ती वे सिर्फ रोजाना सेक्स करतीं और मनचाहा आकार पा लेतीं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch