Friday , April 19 2024

पुलवामा हमला : फारूक अबदुल्ला बोले- इन्होंने खुद CRPF जवानों को मरवाया, पुलवामा में गाड़ी नहीं पकड़ी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर जमकर हमला बोला है. फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवानों के मारे जाने के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि इन्होंने खुद सीआरपीएफ जवानों को मरवाया है. इन्होंने पुलवामा में खुफिया जानकारी के बावजूद भी गाड़ी नहीं पकड़ी. ऐसा ही बनिहाल में भी यही किया. इन दोनों मामलों की जांच होनी चाहिए. बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ ने ली थी.

पुलवामा हमले पर पहले भी मोदी को घेरा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब फारूक अब्दुल्ला ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी को घेरा हो. इससे पहले भी वो कह चुके हैं कि केंद्र सरकार ने मोदी की जीत के लिए पुलवामा हमला होने दिया. फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि केंद्र सरकार को पता था कि पुलवामा में आतंकवादी हमला होने को है, फिर भी होने दिया, ताकि मोदी चुनाव जीत सकें.

BJP हमेशा से मुसलमानों के खिलाफ

वहीं फारूक के बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने अनंतनाग में एक रैली में कहा कि बीजेपी हमेशा से मुसलमानों के खिलाफ रही है. आरएसएस की फिलॉसफी देखिए, इसीलिए हमने पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के मुफ्ती साहब और महबूबा मुफ्ती से इस राज्य में बीजेपी को नहीं लाने का अनुरोध किया था. यह खतरनाक साबित हुआ.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch