Friday , March 29 2024

पर्दे पर सनी लियोनी को देखते ही सीट छोड़कर उछलने लगे दर्शक, देखें VIRAL VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उन्होंने अपना एक और वीडियो रविवार को शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दरअसल, यह वीडियो साउथ के किसी थिएटर का है, जहां सनी की मलयालम फिल्म ‘मधुराजा’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में सनी ने एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है.

डांस करती नजर आ रही हैं सनी लियोनी
सनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोग उछल-उछल कर डांस करते नजर आ रहे हैं. और पर्दे पर सनी लियोनी डांस करती नजर आ रही हैं. सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे गाने पर फैन्स के ऐसे रेस्पॉन्स के लिए प्यार’. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

उन्होंने बताया, “अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को फिर से याद करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था और मैं चाहती थी कि उसे एक बुरा सपना मानूं, जिसे जल्द ही भुला दूंगी. जब मेरी मां का देहांत हुआ, उस वक्त मेरे पिता कैंसर से जूझ रहे थे और कुछ वक्त बाद उनका भी देहांत हो गया. मैंने शादी कर ली और मुझे एक भारतीय टीवी शो से आमंत्रण मिल गया… चीजें बहुत जल्दी से हो रही थीं.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch