Tuesday , April 16 2024

इन लड़कियों ने अपने मूव्स से जीता लोगों का दिल, YouTube पर छा गया VIDEO

पिछले साल रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ ने अपने हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्हें अब इस फिल्म के सेकेंड चैप्टर का इंतजार है. वहीं, इस फिल्म का एक गाना ‘गली गली’ भी लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ और आज भी यह गाना इंटरनेट पर हिट है. इस गाने में मौनी रॉय के डांस को लोगों ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे The BOM Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 5 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch