Thursday , May 2 2024

प्रचार के लिए बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस का इस्तेमाल कर रही थी TMC? BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद द्वारा तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में प्रचार का मामला चुनाव आयोग पहुंच गया है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे नियमों का उलंघन बताया है और चुनाव आयोग से शिकायत की है। मंगलवार को भाजपा नेता जेपी मजूमदार ने कोलकाता में चुनाव आयोग से इसके बारे में शिकायत की।

भाजपा नेता ने कहा ‘’नियमों के मुताबिक देश की चुनाव प्रक्रिया में कोई विदेशी नागरिक हिस्सा नहीं ले सकता, जब तृणमूल कांग्रेस अपने प्रचार के लिए बांग्लादेशी नागरिक का इस्तेमाल कर रही है तो वह इस नियम को तोड़ रही है, उस विदेशी नागरिक को वीजा नियमों के उलंघन के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।‘’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद को पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में प्रचार करते हुए देखा गया है। फिरदौस के प्रचार से पश्चिम बंगाल में नया विवाद पैदा हो गया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch