Tuesday , April 16 2024

वर्ल्ड कप के लिए चुनी टीम में अकेले पड़े धोनी, ऋषि कपूर के ट्वीट से चर्चा तेज

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर अपनी राय रखते रहते हैं. कई बार टॉपिक्स पर उनके ट्वीट काफी दिलचस्प भी होते हैं. इस वक्त ऋषि कपूर का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में आ गया है. हो भी क्यों न, न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का ताजा ट्वीट वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंडियन क्रिकेट टीम से जो जुड़ा है.

दरअसल, वर्ल्ड कप के लिए टीम की अनाउंसमेंट के बाद ऋषि कपूर, प्लेयर्स की दाढ़ी को लेकर खिंचाई करते नजर आए. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 15 प्लेयर्स की फोटो शेयर करते हुए सवाल पूछा, “हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं?” ऋषि ने जो फोटो शेयर की उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा जैसे क्रिक्रेटर की फोटो शामिल हैं.

ऋषि ने लिखा, “इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में न लें, लेकिन हमारे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन? (याद है उनके बालों में कितनी ताकत थी) निश्चित रूप से क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं. Just an observation!”

ऋषि ने क्रिक्रेटरों की प्राचीन इजराइली न्यायाधीश सैमसन से तुलना की, जिनके बालों में उनकी ताकत है.

महेंद्र सिंह धोनी अकेले एक्सेंप्शन

ऋषि कपूर का ये ट्वीट वायरल है. कुछ लोगों ने ऋषि के ट्वीट पर कहा कि एक्टर का ऑब्जरवेशन ग्रेट हैं. वहीं कुछ यूजर बोले कि सभी विराट कोहली के पदचिन्ह पर चल रहे हैं. वहीं एक ने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी एक अकेले एक्सेंप्शन हैं.

ऋषि कपूर की बात करें तो वे फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. उन्हें कौनसी बीमारी हुई है इसका अभी तक खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन खबरें हैं कि वो ठीक होकर जल्द इंडिया वापस आने वाले हैं. ऋषि से मिलने के लिए तमाम बॉलीवुड सेलेब्स न्यूयॉर्क जा चुके हैं. एक्टर की पत्नी नीतू कपूर न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ पहले द‍िन से मौजूद हैं. इलाज के लिए अमेरिका निकलने से पहले तक ऋषि फिल्मों में सक्रिय थे.

पिछले दिनों रणबीर कपूर ने पापा ऋषि की हेल्थ को लेकर एक अवॉर्ड शो में कई जानकारियां साझा की थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch