Friday , April 19 2024

फिर मंच पर रोए कुमारस्वामी, कहा- रोज CM पद पर मेरा आखिरी दिन बताते हैं लोग

नई दिल्ली। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं का भावुक होकर वोटरों से समर्थन की अपील करना कोई नई बात नहीं है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी फिर एक बार जनता के सामने भावुक हो गए और खुद के आंसू नहीं रोक पाए. एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे बारे में मीडिया में लगातार कहा जाता है कि ये मेरा आखिरी दिन है.

इतना ही कहते हुए कुमारस्वामी भावुक हो गए. मंड्या की जनसभा में उन्होंने कहा कि मीडिया लगातार कहती है कि मेरा मुख्यमंत्री के तौर पर आखिरी दिन है. लेकिन मेरे बारे में गलत खबरें फैलाई जा रही हैं.

बता दें कि इस सीट पर एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी चुनाव लड़ रहे हैं. इसी कारण जेडीएस पूरी ताकत लगाकर यहां चुनाव लड़ रही है. इससे पहले भी कई ऐसे मौके आ चुके हैं, जब कुमारस्वामी मंच पर भावुक हुए थे. हाल ही में उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा भी मीडिया के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए थे.

दरअसल, इस सीट से जेडीएस के दिवंगत बागी नेता अंबरीश की पत्नी सुमनलता भी मैदान में हैं. एचडी कुमारस्वामी ने अपनी जनसभा में कहा कि अंबरीश को उनकी वजह से दुनिया में पहचान मिली, लेकिन आज अंबरीश का परिवार ही उनके खिलाफ खड़ा है. आज सुमनलता हर जगह कह रही हैं कि JDS चोरों की पार्टी है.

गौरतलब है कि कर्नाटक में 28 सीटों के लिए मतदान 18 और 23 अप्रैल को होगा. वहीं पिछले लोकसभा चुनाव की बात करें तो यहां भारतीय जनता पार्टी ने 17 सीटें पर जीत हासिल की थीं.

निखिल को हर किसी का समर्थन

निखिल कुमारस्वामी कांग्रेस और जेडीएस के संयुक्त उम्मीदवार हैं. निखिल कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बेटे हैं. निखिल कुमारस्वामी को बसपा, जदयू, समाजवादी पार्टी, इंडियन न्यू कांग्रेस पार्टी, ऐहरा नेशनल पार्टी समेत निर्दलीय उम्मीदवारों से चुनौती मिलने वाली है. गठबंधन के मुताबिक, कांग्रेस 20 और जेडीएस 8 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch