Sunday , December 15 2019

गहलोत का विवादित बयान, कहा- जातीय समीकरण बैठाने के लिए बीजेपी ने रामनाथ कोविंद को बनाया राष्ट्रपति

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को बीजेपी की ओर से इसलिए चुना गया ताकि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले जातीय समीकरण ठीक बैठे. गहलोत ने कहा कि इसी चक्कर में आडवाणी साहब छूट गए.

अशोक गहलोत ने जयपुर में अपने बयान में कहा, ”क्योंकि गुजरात के चुनाव आ रहे थे, वो घबरा चुके थे कि हमारी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही है. मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद जी को बनाया (प्रेसिडेंट), जातीय समीकरण बैठाने के लिए और आडवाणी साहब छूट गए.’

ANI

@ANI

Rajasthan CM A Gehlot in Jaipur: Kyunki Gujarat ke chunaav aa rahe the, vo ghabra chuke the ki humari sarkar Gujarat mein nahi ban’ne ja rahi hai…..mera aisa maan’na hai ki Ramnath Kovind ji ko banaya(President), jaatiya sammeekaran baithane ke liye aur Advani sahab chhut gaye.

104 people are talking about this
बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच विवादास्पद बयानों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. इससे पहले कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में विवादित बयान दिया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *