Friday , March 29 2024

PHOTOS : ‘कलंक’ देखने के बाद ऐसा था वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा का रिएक्शन

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ‘कलंक’ आज रिलीज हो गई है. फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मंगलवार को वरुण धवन अपनी फैमिली और गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे जिसकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. वरुण धवन को ‘कलंक’ में देखने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड नताशा के चेहरे से स्माइल जा ही नहीं रही थीं. नताशा की ये क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. बता दें कि अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी ‘कलंक’ करण जौहर के पिता की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म है.

नताशा फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान वरुण की फैमिली के साथ पहुंची थीं. पिछले कुछ दिनों से नताशा और वरुण की शादी की खबरें पैपरीज में बनी हुई हैं. वरुण धवन और फैशन डिजानइर नताशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

Natasha Dalal cannot stop smiling after watching Varun Dhawan

शादी के बाद कुछ ऐसा होगा दोनों का रिश्ता 
एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने कहा कि वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं. वरुण ने कहा कि जहां तक मेरे और नताशा का सवाल है, शादी के बाद हम इन सब चीजों में साथ है, उनकी अपनी पहचान है. उन्होंने कहा कि इसलिए, मैं उनके साथ हूं क्योंकि उनकी अपनी पहचान है. वह जिन चीजों को जिंदगी में हासिल करना चाहती है और जो कुछ करना चाहती हैं उनके लिए आवाज उठाती हैं. और उनके साथी के तौर पर मैं उन्हें सहयोग देना चाहता हूं. जहां तक मेरे करियर का सवाल है उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है.

बचपन की दोस्त हैं नताशा 
बता दें कि वरुण धवन अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं. लेकिन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल और अपने संबंधों के बारे एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि था ‘मेरा पहला प्यार फिल्में हैं. और सभी मेरे इस प्यार के बारे में जानते हैं. फिल्मों के बाद नताशा, मेरा परिवार व मेरे दोस्त मेरी जिंदगी में बेहद अहम हैं. मैं अपने संबंधों को अच्छे से निभाने की कोशिश करता हूं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch