Wednesday , July 17 2019

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से किया नामांकन, रैली में बोले- ‘वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं’

आजमगढ। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा भी उनके साथ दिखे. इसके बाद अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार पर जनकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि जितने भी काम हमारी सरकार ने यूपी में किए थे सारे काम योगी सरकार ने बिगाड़ दिए.

अखिलेश यादव ने कहा कि साल 2014 में आप लोगों ने चायवालों पर विश्वास किया था लेकिन चाय अच्छी नहीं बनी, क्योंकि बिना दूध के चाय अच्छी नहीं बनती है. वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं हमारे बिना कुछ नहीं हो सकता है. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं नॉमिनेशन फाइल करने से पहले आदरणीय मायावती जी से और नेताजी से आशीर्वाद लेकर आया हूं.

अखिलेश के पहुंचने के पहले ही हजारों सपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और उनमें भारी जोश दिखा. नामांकन पत्र भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है. सातवां चरण आते-आते कितने वोटों की बारिश होगी यह अंदाजा लगाना मुश्किल है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को केवल पांच नहीं बल्कि सात सालों का हिसाब देना होगा.

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादियों की धरती रही है. यहां का विकास सपा और बसपा ने ही किया है. जनता काम और तरक्की पर उनको वोट देगी. उन्होंने कहा कि मतदान काफी अच्छा चल रहा है उम्मीद है कि पहले चरण से भी अधिक मतदान होगा और आजमगढ़ की जनता समाजवादियों को अच्छे मतों से जिताएगी .

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *