Tuesday , April 16 2024

भाषण दे रहे थे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, मंच पर आकर शख्स ने जड़ा थप्पड़

अहमदाबाद। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानी आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा मारा है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई. यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की. पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया.

हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है. वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगे. इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए.

मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. चाटा पड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए. ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे.

गुजरात के युवाओं को रोजगार देने में नाकाम साबित हुई बीजेपी सरकार

इससे पहले पंचमहाल लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था कि ज़िले का युवा बीजेपी से रोज़गार के नाम पर ठगा महसूस कर रहा है. युवा कहता है हमने और कुछ नहीं मांगा सिर्फ़ अच्छी और सस्ती शिक्षा व सम्मान के साथ रोज़गार दे दीजिए, लेकिन बीजेपी सरकार यह देने में नाकाम रही. मुझे भरोसा है की इस बार भी उत्तर गुजरात से सभी लोकसभा सीट कांग्रेस जीत रही है. भाजपा के राज में डेरी उद्योग में भ्रष्टाचार सीमा से पर हैं.

बीजेपी दफ्तर में प्रवक्ता पर फेंका गया जूता

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता फेंका था. इस दौरान जीवीएल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में हुई थी, जो कानपुर का रहने वाला था. शक्ति भार्गव की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे कानपुर भेज दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch