Sunday , April 14 2024

सुपौल में बोले राहुल गांधी- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को बिहार के सुपौल में जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया है. पूरे देश में बिहार के युवा जाकर बैंक और सरकारी ऑफिसर के सामने चौकीदार का काम करते हैं, लेकिन जो यहां से जो चौकीदार बनकर जाता है तो वो ईमानदार होता है. अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा मिले तो उस बैंक में चोरी नहीं हो सकती.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी विजय माल्या और नीरव मोदी के चौकीदार हैं. अब चौकीदार को सच्चाई दिख रही है तो घबरा रहे हैं. राहुल ने कहा कि मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दिए, पीएम मोदी जब चोरों को पैसा दे सकते हैं तो गरीबों को क्यों नहीं? कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल मामले की जांच होगी और फिर अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी को सजा भी होगी.

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में करोड़ों युवा बेरोजगार हैं और ऐसे में पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की जनता मोदी को फिर पीएम नहीं बनने देगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch