Wednesday , April 24 2024

शूटिंग के दौरान घायल हुए विक्की कौशल, चेहरे पर आए 13 टांके

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भारतीय सेना के मेजर की लीड भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्की कौशल को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. शूटिंग के दौरान एक हादसे में उन्हें गहरी चोट आई है. जिसके चलते उनके चेहरे पर 13 टांके लगाने पड़े हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से इस जानकारी को शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए हैं. वह गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसे का शिकार हुए हैं.

इस हादसे में उन्हें चेहरे पर काफी गहरी चोट आई है. तरण के अनुसार विक्की कौशल एक एक्शन सीक्वेंस के शॉट दे रहे थे. इस शूटिंग के दौरान उन्हें यह चोट लगी. तरण ने यह भी लिखा कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं.

'उरी' HIGHEST GROSSER की लिस्ट में शामिल, 11वें हफ्ते में भी हो रही जबरदस्त कमाई

खबरों की मानें तो विक्की कौशल शूटिंग कर रहे थे तभी उनके ऊपर एक दरवाजा आ गिरा. जिससे उनके चेहरे की हड्डी में बड़ा फ्रैक्चर हो गया है. जानकारी के अनुसार यह घटना 18 अप्रैल को घटित हुई. लेकिन इसकी जानकारी अब जाकर पब्लिक की गई है.

"HOW'S THE JOSH" को बदलना चाहते थे विक्की कौशल, तब डायरेक्टर का था ऐसा रिप्लाई

बता दें कि भानु प्रताप की यह एक हॉरर फिल्म है. जिसकी शूटिंग विक्की कर रहे थे. यह फिल्म एक जहाज के बारे में है जो कि समंदर किनारे खड़ा रहता है. खबरों के मुताबिक फिल्म की कास्ट और क्रू पिछले 5 दिनों से गुजरात के शिप ब्रेकिंग यार्ड में शूटिंग कर रहा है.

जानकारियों के अनुसार विक्की कौशल को दुर्घटना के तुरंत बाद फर्स्टएड एक लोकल अस्पताल दिया गया फिर उन्हें एयर एम्बुलेंस से मुंबई लाया गया है. अभी उनकी हालत कैसी है इसके बारे में कोई बात सामने नहीं आई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch