Sunday , May 19 2024

ये टिप्स महिलाओं को देर तक सेक्स करने के लिए कर डेट है मजबूर, महिलाओ की सबसे बड़ी…

महिलाओ की सबसे बड़ी सेक्स समस्या उत्तेजना की कमी है. बहुत बार ऐसा होता है कि सेक्स के दौरान आप तो उत्तेजि थो जाते हैं लेकिन आपकी पार्टनर को इसमें समस्या होती है. या ये कहें कि वो जल्दी ही सेक्स के लिए एक्साइट नहीं हो पाती. यह समस्या ज्यादातर महिलाओ में देखी जाती है. लेकिन अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस और रोमांच चाहिए तो कुछ इन टिप्स को अपनाना होगा जिन्हें आप यहां पढ़ सकते हैं.  कुछ घरेलु उपायो की मदद से इस समस्या को दूर किया जा सकता है. जिससे वे भी शारीरिक सम्बन्ध के समय भरपूर आनंद दे सकें.

क्या है वह घरेलु उपाय

महिलाओ में उतेजना की कमी अव्यवस्थित रक्त संचार के चलते होती है. सेब इस समस्या में काफी कारगर साबित हो सकता है. दिन में एक या दो सेब खाने से महिलाओ की उत्तेजना में काफी बढ़ोतरी होती है.

महिलाओ के शरीर में विटामिन B5 और B6 की कमी से ही सेक्स हार्मोन्स की कमी होती है. इस कमी को अंडे से दूर किया जा सकता है.

अजवाइन में एड्रोस्टेरोन हार्मोन्स पाए जाते है. जो आपकी सेक्स इच्छा को बढ़ा कर आपके वैवाहिक जीवन को खुशनुमा बना देंगी.

महिलाओ की उत्तेजना बढ़ाने में सींप भी काफी ज्यादा असरदार होती है. महिलाओ की उत्तेजना बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch