Saturday , May 18 2024

अगर सम्भोग करते समय अपनायेंगे ये 3 तरीके तो दो गुनी बढ़ जायेगी उत्तेजना, बिस्तर पर मचा देंगे धूम

सेक्स के लिए एक्साइटमेंट होना बहुत ज़रूरी है. बिना उत्तेजना के सेक्स में आप आनंद नहीं ले सकते. अगर आपको भी अपनी सेक्स उत्तेजना बढ़ानी है तो कुछ इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं. आज हम आपको घर के कुछ ऐसे नुस्खे बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स उत्तेजना को बढ़ा सकते हैं. जानिए उन तरीकों को.

1 – इलायची को भारतीय मसालों में सबसे उपयोगी और लाभदायक माना जाता है, मसालों की महारानी भी इलायची को ही कहा जाता है,कमाल की बात यह है कि कुछ गुणकारी चीजें बड़े आराम से मिल सकती हैं और जिनका प्रयोग भी बेहद आसान होता है  इलायची का सेवन आमतौर पर सांस और मुंह को साफ रखने के लिए अथवा मसाले के रूप में किया जाता है.

2 – यौन क्षमता को बढ़ाने के लिए कई प्रकार के घरेलू नुस्खे भी होते है, कमाल की बात तो यह कि ये गुणकारी चीजें आराम से मिल सकती हैं और इनका प्रयोग भी आसान होता है.  इलायची के इस्तेमाल से कामेच्छा को  भी बढ़ाया जा सकता है.

3 – इलायची को वाजीकरण नुस्खे के तौर पर भी इस्तेमाल किया जाता है. इलायची एक ऐसे टॉनिक के रूप में भी काम करती है जिससे कामोत्तेजना में वृद्धी होती है. यह शरीर को ताकत प्रदान करने के साथ-साथ असमय स्खलन व नपुंसकता की समस्या से भी मुक्त कराने में सहायक होती है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch