Monday , September 23 2019

विनोद खन्ना की पत्नी कर सकती हैं BJP से बगावत, गुरदासपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने शुक्रवार को संकेत दिया कि वह अपने पति की पूर्व लोकसभा सीट गुरदासपुर से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ सकती हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा दरकिनार किए जाने के बाद गुरदासपुर से ढेर सारे लोगों का उनपर दबाव है. कविता शनिवार को अपनी योजना का खुलासा करेंगी. वह पंजाब के गुरदासपुर से अभिनेता सनी देओल को टिकट दिए जाने से नाराज हैं.

कविता ने आईएएनएस से कहा कि क्षेत्र के ढेर सारे लोगों का उनपर दबाव है, और वे चाहते हैं कि कविता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में गुरदासपुर से चुनाव लड़ें. उन्होंने कहा, “क्षेत्र के लोगों की तरफ से भावनाएं उमड़ रही हैं.”
कविता शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में अपने निर्णय की घोषणा करेंगी.

भाजपा ने मंगलवार को सनी देओल को गुरदासपुर से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. विनोद खन्ना ने 1998, 1999, 2004 और 2014 में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था. विनोद खन्ना का 2017 में निधन हो गया और उसके बाद उसी साल हुए उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने भाजपा के स्वर्ण सालारिया को भारी अंतर से पराजित कर दिया था.

कविता को उस समय भी उम्मीद थी, लेकिन भाजपा ने उन्हें दरकिनार कर दिया था. कविता ने कहा कि उन्होंने अपने पति के निधन से पहले और बाद में वर्षो तक उस क्षेत्र में काम किया है. उन्होंने कहा, “यह (टिकट) मेरे लिए कोई निजी मामला नहीं है. इससे बड़े मुद्दे हैं। यह क्षेत्र के विकास और वहां के लोगों की प्रगति का एक मामला है.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से इस्तीफा देंगी? उन्होंने कहा कि वह आवश्यक प्रक्रिया का पालन करेंगी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *