Monday , August 19 2019

VIRAL VIDEO: भोपाल में गले लगकर रो पड़ीं उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा, उमा ने पोंछे आंसू, पैर भी छुए

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में आज केंद्रीय मंत्री उमा भारती और बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की भावुक मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों एक दूसरे के गले लगकर खूब रोईं. बाद में उमा भारती साध्वी को समझाती और उनके आंसू पोंछते नज़र आईं. कुछ दिन पहले ही उमा भारती ने साध्वी पर तंज कसते हुए कहा था कि वह एक महान संत हैं और मैं मूर्ख किस्म की प्राणी हूं.

यह हम दोनों का निजी विषय- भावुक होने के सवाल पर उमा

इस मुलाकात के दौरान उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पैर छूकर उन्हें प्रणाम भी किया. इस दौरान जब उमा भारती से भावुक होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह हम दोनों का निजी विषय है. इस दौरान उमा भारती ने प्रज्ञा को हलवा खिलाकर शुभकामनाएं दीं.

उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा को दीदी मां कहकर संबोधित किया. उमा भारती ने कहा, ‘’जिस दिन उनके नाम की घोषणा हुई थी, उसी दिन वह चुनाव जीत गईं थी.मैं साध्वी प्रज्ञा के लिए गली-गली में प्रचार करूंगी.’’

पत्रकारों से बातचीत में उमा भारती ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘’दिग्विजय पहले ही नुकसान में थे. कन्हैया कुमार के आने से उन्हें और नुकसान होगा. कांग्रेस की आइडयोलॉजी खत्म हो चुकी है, इसलिए अब वह लेफ्ट के पास जा रहे हैं.’’

दो दिन पहले उमा भारती ने कसा था साध्वी प्रज्ञा पर तंज

वहीं, दो दिन पहले राज्य के कटनी पहुंची केन्दीय मंत्री उमा भारती ने एक सवाल के जवाब में साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसा था. मध्यप्रदेश की राजनीति में साध्वी प्रज्ञा क्या उमा भारती का स्थान लेने जा रही हैं? इस सवाल पर उमा भाती ने तंज कसते हुए कहा था कि वो तो एक महान संत हैं उनसे मेरी तुलना ही नहीं करिए. मैं तो बहुत ही साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *