Tuesday , April 16 2024

मुंबई वोटर्स ने किया स्वरा भास्कर को TROLL, पोस्टर्स पर लिखा ‘उंगली का सही इस्तेमाल करें’

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विचारों और पॉलिटिकल व्यूज को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. स्वरा ज्यादातर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं और चौथे चरण के मतदान में भी ऐसा ही हुआ. मुंबई के वोटर्स ने स्वरा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अपनी उंगली का सही इस्तेमाल करने की सलाह दे डाली. स्वरा ने खुद एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनके हेटर्स को उनकी कितनी परवाह है.

स्वरा ने दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे ट्रोलर्स फिर से कितना हार्ड वर्क कर रहे हैं, अपना पसीना बहा रहे हैं और मुझे पॉपुलर कर रहे हैं. तुम लोग बहुत प्यारे और मेरे लिए समर्पित हो. स्वरा ने आगे लिखा कि कोई बात नहीं दोस्तों. तुम लोगों की सोच लिमिटेड है लेकिन तुम्हारा प्रयास काबिले तारीफ है.

View image on TwitterView image on Twitter

Swara Bhasker

@ReallySwara

Awwwwwww!!!!! My trolls are hard at work again, sweating it out in the heat to popularise my name.. You guys are SO dedicated & sweet!!! ????❣️❣️❣️❣️ Don’t mind the slut-shaming guys.. their imagination is a bit limited.. but loving the effort you two ??????

4,848 people are talking about this

बता दें कि स्वरा लगातार खबरों में बनी हुई हैं. रविवार को ट्विटर पर स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन कर रही हैं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया है. ऐसे में कन्हैया कुमार पर किया गया अनुपम का ट्वीट स्वरा को काफी नागवार गुजरा और इसके जवाब में वह भोपाल बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को भी खींच लाईं. इसके बाद दोनों का ट्विटर पर वार शुरू हो गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch